Shubman Gill

सारा तेंदुलकर के साथ रिश्ते की अटकलों पर शुभमन गिल ने दिया जवाब, जानिये क्या कहा ?

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के बीच कुछ चल रहा है, यह अटकलें पिछले कई दिनों से लगाई जा रही है. सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते को लेकर रोज नई- नई कहानियां गढ़ी जा रही थी, अब गिल (Shubman Gill) ने खुद इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

इंस्टाग्राम पर  सवाल-जवाब सेशन के दौरान अपने रिलेशनशिप की खबरों पर से गिल ने पर्दा हटाया. शुभमन गिल (Shubman Gill) से एक फैन ने पूछा, ‘क्या आप अब तक सिंगल हैं?’ इसके जवाब में शुभमन गिल ने कहा कि ‘ओह हां! मैं सिंगल हूं. आने वाले समय में भी मेरी ऐसी कोई योजना नहीं है.’

इस जवाब के बाद पिछले कई दिनों से चल रही अटकलों पर विराम लग गया है. बता दें कि सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और शुभमन गिल के एक दूसरे के साथ रिलेशन में होने की अफवाहें तब शुरू हुईं थीं, जब सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट्स करते हुए दिखे थे.

विराट कोहली ने बताया, आखिरी बार क्या किया था गूगल सर्च, किस गेंदबाज में खेलने में होती परेशानी?

शुभमन गिल (Shubman Gill) इस समय वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) को लेकर तैयारियों में जुटे हैं. दो जून को टीम इंडिया मुंबई से इंग्लैंड के लिये रवाना होगी. 18 जून से भारत-न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) खेला जायेगा. गिल ने कुछ दिन पहले वर्क आउट का एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह पसीना बहाते नजर आ रहे हैं.

लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं.