Manan Sharma

भारत के एक और खिलाड़ी ने संन्यास का किया ऐलान, IPL में केकेआर का रहे हैं हिस्सा

भारतीय बल्लेबाज उन्मुक्त चंद के बाद टीम इंडिया के एक और खिलाड़ी ने संन्यास का ऐलान कर दिया है. दिल्ली के मनन शर्मा (Manan Sharma Retirement) ने 30 साल की उम्र में रिटायरमेंट की घोषणा की है. जानकारी के अनुसार मनन शर्मा (Manan Sharma) अमेरिका के लिये क्रिकेट खेल सकते हैं. मनन शर्मा आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स का हिस्सा रह चुके हैं.

ऑलराउंडर मनन शर्मा (Manan Sharma) घरेलू क्रिकेट में दिल्ली के लिये खेलते थे. वह बायें हाथ से बल्लेबाजी करते हैं, वहीं बायें हाथ के ही आर्थोडोक्स स्पिनर हैं. दिल्ली की टीम में वह क्रिकेटर शिखर धवन, गौतम गंभीर, इशांत शर्मा और ऋषभ पंत जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के साथ खेल चुके हैं. इसके अलावा वह आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स टीम के साथ भी जुड़े थे. साल 2016 में वह केकेआर का हिस्सा थे. हालांकि उन्हें टीम इंडिया के लिये डेब्यू करने का मौका नहीं मिल सका. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मनन शर्मा भी उन्मुक्त चंद की तरह अमेरिका का रूख करेंगे.

CPL 2021: कैरेबियाई प्रीमियर लीग का पूरा शेड्यूल, भारत में कब और कहां होगा प्रसारण ?

अंडर-19 विश्व कप टीम का थे हिस्सा:

मनन शर्मा (Manan Sharma) अंडर-19 विश्व कप में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. साल 2010 में आईसीसी अंडर -19 क्रिकेट विश्व कप टूर्नामेंट में भारत की अंडर -19 टीम में मनन शर्मा शामिल थे, इस टीम में केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, संदीप शर्मा और जयदेव उनादकट जैसे खिलाड़ी भी शामिल थे.

लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं