Harshal patel

IPL 2022: आरसीबी के स्टार प्लेयर की बहन का निधन, बायो बबल छोड़कर घर लौटे

इंडियन प्रीमियर 2022 (IPL 2022) के आयोजन के बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी हर्षल पटेल (Harshal Patel) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. हर्षल पटेल की बहन का शनिवार को निधन हो गया. सूचना के बाद हर्षल पटेल बायो बबल छोड़कर घर रवाना हो गये हैं.

जानकारी के मुताबिक हर्षल पटेल (Harshal Patel) की बहन कुछ दिनों से बीमार थी और शनिवार को उनका निधन हो गया. हर्षल पटेल ने शनिवार को ही मुंबई के खिलाफ मैच खेला था, जिसमें उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुये दो विकेट हासिल किये थे. इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सात विकेट से जीत हासिल की थी.

READ: IPL 2022: मुंबई इंडियंस की लगातार चौथी हार, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सात विकेट से हराया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हर्षल पटेल (Harshal Patel) अब अगले कुछ मैचों में आरसीबी का हिस्सा नहीं होंगे. आरसीबी का अगला मैच 12 अप्रैल को चेन्नई सुपरकिंग्स से होना है. हर्षल पटेल जब बायो बबल में वापस आयेंगे तो उन्हें कुछ दिन क्वारंटीन में रहना होगा. क्वारंटीन में रहने के बाद उनका कोरोना टेस्ट होगा और कोरोना निगेटिव होने के बाद वह टीम के साथ जुड़ेंगे.

हर्षल पटेल ने इस सीजन में अब तक चार मैच में छह विकेट हासिल किये हैं. पिछले सीजन में हर्षल पटेल ने 32 विकेट के साथ पर्पल कैप जीता था.

खेल जगत की अन्य लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुकइंस्टाग्राम और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं.