Corona Case in IPL 2022

IPL 2022: मिशेल मार्श सहित दिल्ली कैपिटल्स के पांच सदस्य कोरोना संक्रमित, बीसीसीआई ने लिया यह फैसला

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में कोरोना ने दस्तक (Corona Case in IPL 2022) दे दी है. दिल्ली कैपिटल्स के प्रमुख खिलाड़ी मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) सहित टीम के पांच सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. कोरोना केस सामने आने के बाद बीसीसीआई ने पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच को पुणे से मुंबई शिफ्ट कर दिया है. दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच बुधवार को मुकाबला होना है.

आईपीएल की तरफ से जारी किये गये प्रेस रिलीज़ में जानकारी दी गई है कि दिल्ली कैपिटल्स के पांच सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Case in IPL 2022) आई है, इसमें खिलाड़ी मिशेल मार्श (Mitchell Marsh), फिजियो पैट्रिक फरहार्ट, मसाज थेरेपिस्ट चेतन कुमार, डॉक्टर अभिजीत साल्वे, सोशल मीडिया टीम के सदस्य आकाश माणे शामिल हैं. कोरोना के मामले आने के बाद सभी खिलाड़ियों को आइसोलेशन में रखा गया है. आइसोलेशन के छठे और सातवें दिन सभी का टेस्ट किया जाएगा, जिसके बाद ही आगे का फैसला लिया जाएगा.

20 अप्रैल की सुबह मैच के दिन खिलाड़ियों का एक बार फिर कोरोना टेस्ट किया जायेगा. बीसीसीआई के कोरोना के मामले को देखते हुये मैच को पुणे से मुंबई शिफ्ट करने का फैसला लिया है. खिलाड़ी को मुंबई से पुणे जाना था, मगर अब सभी खिलाड़ी मुंबई में ही रहेंगे.

बता दें कि आईपीएल 2021 में ही कोरोना का मामला सामने आया था, जिसके बाद टूर्नामेंट को दो चरणों में आयोजित किया गया था. टूर्नामेंट का दूसरा चरण सितंबर में खेला गया था. अब नये केस सामने आने के बाद एक बार फिर टूर्नामेंट को लेकर संशय बन गया है.

खेल जगत की अन्य लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुकइंस्टाग्राम और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं.