LSG VS MI

LSG VS MI: आईपीएल में आज लखनऊ सुपरजायंट्स- मुंबई इंडियंस की टक्कर, किसका पलड़ा भारी ?

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में आज लखनऊ सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियंस की टीमें आमने सामने होगी. लगातार सात हार के बाद लगभग प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी मुंबई आज के मैच में वापसी करने की कोशिश करेगी, वहीं लखनऊ की टीम पिछले मैच में मिली हार से उबरना चाहेगी. मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में शाम साढ़े सात बजे से मैच खेला जायेगा.

मुंबई इंडियंस (LSG VS MI) की टीम ने इस सीजन में अब तक निराशाजनक प्रदर्शन किया है. मुंबई की टीम को अब तक खेले गये सातों मैच में हार का सामना करना पड़ा है. ऐसा पहला मौका है, जब मुंबई इंडियंस की टीम लगातार सातों मुकाबले हारी है. पिछले मैच में मुंबई की टीम को चेन्नई ने मात दी थी. वहीं लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम ने सात मैच में चार मैच में जीत दर्ज की है, वहीं तीन मुकाबले में टीम को हार मिली है. पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों लखनऊ को हार मिली थी.

खिलाड़ियों की बात करें तो लखनऊ के लिये कप्तान केएल राहुल शानदार फॉर्म में हैं. इसके अलावा टीम के पास क्विंटन डी कॉक, मनीष पाडेय, मार्क्स स्टायनिस, दीपक हूडा, आयुष बदोनी और क्रुणाल पांड्या जैसे बढ़िया खिलाड़ी हैं, जो रन बना रहे हैं. गेंदबाजी में जेसन होल्डर, दुष्मंता चमीरा, आवेश खान के अलावा रवि विश्नोई शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं.

वहीं मुंबई इंडियंस के लिये सूर्य कुमार यादव, तिलक वर्मा और डेवाल्ड ब्रेविस को छोड़कर कोई भी खिलाड़ी फॉर्म में नजर नहीं आ रहा है. कप्तान रोहित शर्मा, इशान किशन, कायरन पोलार्ड जैसे खिलाड़ियों का बल्ला खामोश है. गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह को छोड़कर कोई और गेंदबाज प्रभाव नहीं छोड़ सका है. दोनों ही टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला होने की उम्मीद है.

खेल जगत की अन्य लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुकइंस्टाग्राम और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं.