Cheteshwar Pujara

इंग्लैंड में जारी है चेतेश्वर पुजारा का धमाल, डरहम के खिलाफ जड़ा नाबाद शतक

खराब फॉर्म की वजह से भारतीय टेस्ट टीम से बाहर हुए चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) इंग्लैंड की काउंटी क्रिकेट में धमाल मचा रहे हैं. ससेक्स के लिये खेलते हुये चेतेश्वर पुजारा ने नाबाद शतक (Cheteshwar Pujara Century) जड़ा है. इससे पहले पुजारा ने अपने डेब्यू मैच में डर्बीशायर के खिलाफ नाबाद दोहरा शतक जड़ा था.

काउंटी क्रिकेट के अपने दूसरे मैच में डरहम के खिलाफ पुजारा ने खेल के दूसरे दिन नाबाद 128 रन की पारी (Cheteshwar Pujara Century) खेली. पुजारा ने अपनी पारी में अब तक 16 चौके लगाये हैं. इस मैच में डरहम ने पहली पारी में 223 रन बनाये थे. जवाब में खेलने उतरी ससेक्स की टीम ने पुजारा की नाबाद शतकीय पारी से पांच विकेट पर 362 रन बनाये हैं. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ससेक्स ने पांच विकेट पर 362 रन बनाये हैं. पुजारा 128 रन और मो. रिजवान पांच रन बनाकर नाबाद हैं. ससेक्स की टीम की कुल बढ़त 139 रन की हो चुकी है.

READ:इंग्लैंड में चेतेश्वर पुजारा का धमाल, नाबाद दोहरा शतक जड़कर टीम की हार टाली

बता दें कि इससे पहले डर्बीशायर के खिलाफ चेतेश्वर पुजारा ने नाबाद 201 रन की पारी खेली थी. पुजारा की इस पारी से ससेक्स ने डर्बीशायर के खिलाफ मैच ड्रॉ पर खत्म कराया था.

बता दें कि चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) का अंतर्राष्ट्रीय मैचों में प्रदर्शन पिछले कुछ सालों में बेहतर नहीं रहा है. जनवरी 2019 के बाद से वह शतक नहीं लगा सके हैं. खराब फॉर्म की वजह से पुजारा को श्रीलंका के खिलाफ फरवरी मार्च की घरेलू टेस्ट सीरीज के लिये टीम में जगह नहीं मिल पाई थी.

खेल जगत की अन्य लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुकइंस्टाग्राम और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं.