DC VS SRH

IPL 2022: वॉर्नर और पॉवेल की विस्फोटक पारी, दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया

डेविड वॉर्नर और रोवमेन पॉवेल की विस्फोटक पारी से दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2022 में अपनी पांचवीं जीत दर्ज की है. गुरूवार को खेले गये मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 21 रन से हरा दिया. दिल्ली ने हैदराबाद (DC VS SRH) के सामने जीत के लिए 208 रन का लक्ष्य रखा था, हैदराबाद की टीम 186 रन ही बना सकी. इस जीत के साथ दिल्ली की टीम प्वाइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है. डेविड वॉर्नर को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद (DC VS SRH) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया. पृथ्वी शॉ की जगह खेल रहे मनदीप खाता भी नहीं खोल सके. मिचेल मार्श ने 10 रन और कप्तान ऋषभ पंत ने 26 रन का योगदान दिया. डेविड वॉर्नर और रोवमेन पॉवेल ने विस्फोटक पारी खेली. डेविड वॉर्नर ने 58 गेंद में नाबाद 92 रन ( 12 चौका, तीन छक्का) और रोवमेन पॉवेल ने 35 गेंद में नाबाद 67 रन ( तीन चौका, छह छक्का) बनाए. दिल्ली की टीम ने 20 ओवर में तीन विकेट पर 207 रन बनाए.

हैदराबाद की लगातार तीसरी हार:

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरूआत अच्छी नहीं रही. हैदराबाद ने 37 रन के स्कोर पर तीन विकेट गंवा दिया. अभिषेक शर्मा सात रन, केन विलियमसन चार रन और राहुल त्रिपाठी 22 रन बनाकर आउट हुये. इसके बाद एडम मार्कम ने निकोलस पूरन के साथ 60 रन की साझेदारी की. एडम मार्कम ने 25 गेंद में 42 रन बनाये. शशांक सिंह (10 रन) और शॉन एबट (07 रन) फ्लॉप रहे. निकोलस पूरन ने 29 गेंद में अर्धशतक जड़ा. निकोलस पूरन ने 34 गेंद में 62 रन बनाये. पूरन के आउट होते ही हैदराबाद की उम्मीदें भी खत्म हो गई. हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 186 रन ही बना सकी. खलील अहमद ने तीन और शार्दुल ठाकुर ने दो विकेट लिये. सनराइजर्स हैदराबाद की लगातार तीसरी हार है.

खेल जगत की अन्य लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुकइंस्टाग्राम और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं.