Barhiya railway station

बड़हिया रेलवे स्टेशन पर भीषण चक्का जाम, ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर फूटा लोगों का गुस्सा

पटना. बिहार के लखीसराय जिले के बड़हिया रेलवे स्टेशन (Barhiya railway Station) पर ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर लोगों का गुस्सा (Railway Track Jam) फूट पड़ा है. लोगों ने रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया है, जिसकी वजह से कई ट्रेनों का परिचालन प्रभावित हुआ है. रेलवे के अधिकारी लोगों को मनाने में जुटे हैं. रविवार से ही इस रूट पर परिचालन ठप है.

बता दें कि कोरोना की वजह से रेलवे ने कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया था. स्थिति सामान्य होने के बाद धीरे-धीरे ट्रेनों का परिचालन शुरू किया गया, मगर कई स्टेशनों पर जो ट्रेनें रूकती थी, उसके स्टॉपेज को खत्म कर दिया गया. बड़हिया रेलवे स्टेशन (Barhiya railway Station) पर कुल नौ ट्रेनों का स्टॉपेज बंद हो गया, जिससे लोगों को परेशानी होने लगी. लोगों ने इस संबंध में रेलवे के आलाधिकारियों सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि को कई बार इस संबंध में पत्र दिया, मगर आज तक ट्रेनों को परिचालन शुरू नहीं हो सका.

अपनी मांगों को पूरा नहीं होता देख रविवार को सैकड़ों की संख्या में लोग पटरी पर उतर गये और ट्रेनों के परिचालन को बंद (Railway Track Jam) कर दिया. लोग लगातार पटरियों पर बैठे हैं, लोगों का कहना है कि जब तक उनकी मांंगों को पूरा नहीं किया जाता है, तब तक उनका विरोध जारी रहेगा. रेलवे की तरफ से पाटलिपुत्र एक्सप्रेस के ठहराव की बात कही जा रही है, मगर लोग सभी नौ ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर अड़े हैं.

देश प्रदेश की अन्य लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुकइंस्टाग्राम और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं.