Categories

September 27, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कहा, इस साल यह टीम जीत सकती है आईपीएल का खिताब

1 min read
IND v ENG

Brad Hogg (file photo)

कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण अनिश्चितकाल के स्थगित हुए आईपीएल (IPL) की तारीख सामने आ गई है। आईपीएल 2020 (IPL 2020) का आयोजन इस साल यूएई में 19 सितंबर से किया जायेगा। आईपीएल की नई तारीख सामने आने के बाद क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने अपनी भविष्यवाणी शुरू कर दी है। ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने आईपीएल 2020 का खिताब जीतने को लेकर अपनी भविष्यवाणी की है। ब्रैड हॉग (Brad Hogg) के अनुसार इस साल आईपीएल का खिताब मुंबई इंडियंस जीत सकती है। उन्होंने विराट कोहली की टीम आरसीबी को भी खिताब का दावेदार बताया है।

ब्रैड हॉग ने यूट्यूब पेज ‘हॉग्स व्लॉग’ पर कहा है कि, ”ऐसा लगता है कि मुंबई इंडियंस इस बार भी चैंपियन बन सकती है। उनके पास जसप्रीत बुमराह, लसिथ मलिंगा जैसे तेज गेंदबाज के अलावा बढ़िया ऑलराउंडर हैं”। हार्दिक पांड्या का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि चोट की वजह से वह काफी समय से क्रिकेट से दूर रहे हैं। मुझे लगता है कि इससे पांड्या को ऊर्जा मिलेगी। पांड्या इस साल मैन ऑफ द टूर्नामेंट भी बन सकते हैं।

आईपीएल 2020 की तारीखों का ऐलान, इस दिन से शुरू होंगे मुकाबले

वहीं आरसीबी को लेकर उन्होंने कहा कि जिस दूसरी टीम को मैं चुनना चाहूंगा, वह आरसीबी है। इस बार उनके पास आईपीएल जीतने का यह अच्छा मौका होगा।  कोहली की टीम कागज पर बहुत मजबूत दिखाई पड़ती है, लेकिन मैदान पर उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। लेकिन इस बार परिणाम उलटे हो सकते हैं और कोहली की टीम चौंका सकती है। कोहली की टीम खिताब भी जीत सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.