Categories

September 27, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

CPL 2020 Semifinal: क्रिस ग्रीन की टीम के सामने डैरेन सैमी की चुनौती, जानिये दोनों टीम की ताकत

1 min read
Chris Green and Daren SammyChris Green and Daren Sammy

Chris Green and Daren Sammy

सीपीएल 2020 (CPL 2020) का दूसरा सेमीफाइनल मंगलवार को डैरेन सैमी की कप्तानी वाली सेंट लुसिया जोक्स (St Lucia Zouks) और क्रिस गीन की कप्तानी वाली गुयाना अमेजन वारियर्स (Guyana Amazon Warriors) के बीच खेला जायेगा।

गुयाना अमेजन वारियर्स और सेंट लुसिया जोक्स (St Lucia Zouks) दोनों टीमों ने लीग के 10 मुकाबले में से छह मैचों में जीत हासिल की थी। मगर गुयाना अमेजन वारियर्स (Guyana Amazon Warriors) का रन रेट सेंट लुसिया जोक्स से बेहतर रहा था। दोनों टीमों के बीच आपस में दो मुकाबले खेले गये थे, जिसमें दोनों टीमों ने एक- एक मैच जीता था।

CPL 2020: सेमीफाइनल में पोलार्ड के सामने पॉवेल की चुनौती, जानिये किसका पलड़ा है भारी

क्या है दोनों टीमों की ताकत:

गुयाना अमेजन वारियर्स (Guyana Amazon Warriors) टीम में कई ऐसे बल्लेबाज हैं, जो मैच जिताने की क्षमता रखते हैं। शेमरन हेटमायर और निकोलस पूरन के रूप में दो प्रमुख बल्लेबाज हैं, जो इस सीरीज में फॉर्म में हैं। इसके अलावा ब्रैडन किंग, रॉस टेलर और रदरफोर्ड भी बड़ी पारी खेल सकते हैं। वहीं गेंदबाजी में केविन सिंक्लेयर, कप्तान क्रिस गीन और रोमारियो शेफर्ड के अलावा स्पिनर इमरान ताहिर और नवीन उल हक भी मौजूद हैं। टीम के पास कीमो पॉल के रूप में जबरदस्त ऑलराउंडर भी मौजूद है।

वहीं सेंट लुसिया जोक्स (St Lucia Zouks) की ताकत उसके आलराउंडर खिलाड़ी हैं। टीम में मोहम्मद नबी, डैरेन समी और रोस्टन चेज के रूप में बड़े ऑलराउंडर हैं जो मैच का रूख कभी भी अपनी टीम की तरफ मोड़ सकते हैं। इसके अलावा बल्लेबाजी में रहीम कॉर्नवाल के रूप में विस्फोटक बल्लेबाज है। आंद्रे फ्लेचर, नजीबुल्लाह, जावेले ग्लेन भी इस सीरीज में फॉर्म हैं। गेंदबाजी में स्कॉट कुग्गेलैन और केसरिक विलियम्स जैसे तेज गेंदबाज है, जो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.