Categories

September 27, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

CPL 2020: कैच पकड़ने के लिये दो खिलाड़ियों की जोरदार टक्कर, बांउड्री पर ऐसे लपका कैच, देखें वीडियो

1 min read
cpl catch

सीपीएल में कैच के दौरान खिलाड़ियों की टक्कर (फोटो ट्विटर)

वेस्टइंडीज में कैरेबियन प्रीमियर लीग 2020 (CPL 2020) का आयोजन किया गया है। टूर्नामेंट के दूसरे दिन बुधवार को जमैका तलावास और सेंट लूसिया जॉक्स (St Lucia Zouks Vs Jamaica Tallawahs) के बीच मैच खेला गया। इस मैच को जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) ने जीता। जीत के हीरो रहे आसिफ अली। आसिफ अली ने 27 गेंद में 47 रन की पारी खेली। मैच के दौरान एक ऐसा कैच लपका गया, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस मैच में सेंट लूसिया जोक्स (St Lucia Zouks) पहले बल्लेबाजी कर रही थी। 15वें ओवर में बल्लेबाज नजीबुल्लाह ने संदीप लमिछाने की गेंद पर बांउड्री की तरफ हवा में शॉट खेला। बांउड्री के पास जमैका तलावास के कप्तान रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell) कैच पकड़ने के लिए वीरासामी परमॉल (Veerasammy Permaul) से टकरा गये। टक्कर होने के बाद भी रोवमैन पॉवेल ने यह कैच पकड़ लिया। यह कैच सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

CPL 2020: शिमरेन हेटमेयर और कीमो पॉल ने गुयाना अमेजन वारियर्स को दिलाई जीत 

यहां देखें वीडियो:

CPL 2020: जमैका तलावास की जीत से शुरूआत, सेंट लूसिया जॉक्स को पांच विकेट से हराया 

कोरोना संकट के बीच खेले जा रहे इस टूर्नामेंट में कई बड़े विदेशी खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। भारत की तरफ से पहली बार कोई खिलाड़ी इस सीरीज में हिस्सा ले रहा है। प्रवीण तांबे त्रिबनागो नाइट राइडर्स टीम का हिस्सा हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.