Categories

September 26, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

CPL 2020: सेमीफाइनल में पोलार्ड के सामने पॉवेल की चुनौती, जानिये किसका पलड़ा है भारी

1 min read
Cpl Semifinal

Cpl Semifinal

18 अगस्त से शुरू हुआ सीपीएल 2020 (CPL 2020) का सेमीफाइनल मंगलवार को खेला जायेगा। पहले सेमीफाइनल में कॉयरन पोलार्ड (Kieron Pollard) की कप्तानी वाली त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight riders) की टीम के सामने रोवमैन पावेल (Rovman Powell) की जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) होगी।

लीग स्टेज में दोनों टीमों के बीच दो बार टक्कर हुई थी। दोनों मैच में नाइट राइडर्स ने बाजी मारी थी। त्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम लीग स्टेज के अपने सभी 10 मैच जीते हैं। वह सीरीज में एक भी मैच नहीं हारी है। वहीं जमैका तलावास की टीम को अपने 10 मुकाबले में से सिर्फ तीन मैच में जीत मिली है।

Eng vs Aus: बटलर की पारी से इंग्लैंड ने जीती सीरीज, दूसरे टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराया

किसका पलड़ा भारी है भारी: 

अब तक के प्रदर्शन के आधार पर देखा जाये तो त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight riders) का पलड़ा ही भारी नजर आ रहा है। नाइटराइडर्स की टीम में कप्तान पोलार्ड के अलावा लेंडल सिमंस, सुनील नरैन, कोलिन मुनरो, डैरेन ब्रावो और ड्वेन ब्रावो जैसे बड़े बल्लेबाज हैं, जो किसी भी मैच का रूख पलट सकते हैं। वहीं गेंदबाजी में नरैन के अलावा होसैन, खैरी पियरे, फवाद अहमद जैसे गेंदबाज है, जो इस पूरी सीरीज में अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को परेशान किया है।

वहीं जमैका तलावास (Jamaica Tallawahs) की बात की जाये तो टीम में सबसे बड़ा बल्लेबाज आंद्रे रसेल है जो अकेले किसी भी मैच को जीता सकता है। इसके अलावा फिलिप्स ने इस सीरीज में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। कप्तान रोवमैन हालांकि इस सीरीज में अब तक फ्लॉप रहे हैं, मगर वह मैच जिताने की क्षमता रखते हैं। टीम में ब्रेथवेट के रूप में एक बढ़िया ऑलराउंडर है। इसके अलावा गेंदबाजी में मुजीब उर रहमान, फिडेल एड्वर्ड्स और संदीप लमिछाने जैसे गेंदबाज हैं।

1 thought on “CPL 2020: सेमीफाइनल में पोलार्ड के सामने पॉवेल की चुनौती, जानिये किसका पलड़ा है भारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.