Categories

September 26, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

CPL 2020: लेविस की विस्फोटक पारी, सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स की सीरीज में पहली जीत

1 min read
Evin Lewis

Evin Lewis (Photo- twitter)

ओपनर एविन लेविस (Evin Lewis) की विस्फोटक पारी की बदौलत सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स (St Kitts and Nevis Patriots) ने सीपीएल 2020 (CPL 2020) में अपनी पहली जीत दर्ज की है। सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स (St Kitts and Nevis Patriots) ने मंगलवार को दिन के पहले मैच में बारबाडोस ट्रिडेंट्स (Barbados Tridents) को छह विकेट से हरा दिया। बारबाडोस ने जीत के लिये 152 रन का लक्ष्य रखा था, जिसे सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स (St Kitts and Nevis Patriots) ने खेल के आखिरी ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया।

इससे पहले सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स (St Kitts and Nevis Patriots) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया। बारबाडोस ट्रिडेंट्स (Barbados Tridents) की टीम ने 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाये। टीम को कोई बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। कोरी एंडरसन ने 31 रन( 19 गेंद) और शाई होप ने 29 रन( 30 गेंद) की पारी खेली। एश्ले नर्स ने 17 गेंद में 25 रन बनाये। सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स (St Kitts and Nevis Patriots) की तरफ से जॉन जागेसर ने दो विकेट हासिल किये। तनवीर, अलजारी जोसेफ, इमरित और इमरान खान को एक- एक विकेट मिला।

England Vs Pakistan: इंग्लैंड का टेस्ट सीरीज पर कब्जा, तीसरा टेस्ट ड्रॉ पर खत्म

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स (St Kitts and Nevis Patriots) की शुरूआत अच्छी रही। क्रिस लीन और एविन लेविस (Evin Lewis) ने तेजी से रन जोड़े। हालांकि लीन एक बार फिर बड़ी पारी नहीं खेल सके और 16 रन बनाकर पैवेलियन लौट गये। जोशुआ सिल्वा ने भी निराश किया और वह एक रन पर चलते बने। मगर दूसरे छोर से एविन लेविस (Evin Lewis) की विस्फोटक बल्लेबाजी जारी रही। लेविस (Evin Lewis) ने 60 गेंद में 89 रन बनाये। अपनी पारी के दौरान लेविस ने नौ सिक्स और दो चौके लगाये।

CPL 2020: त्रिनबागो नाइट राइडर्स की लगातार तीसरी जीत, कोलिन मुनरो बने मैन ऑफ द मैच

लेविस की पारी की बदौलत टीम ने 19.3 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया। बेन डंक 22 रन बनाकर नाबाद रहे। जबकि दिनेश रामदीन ने 20 रन की पारी खेली। लेविस (Evin Lewis) को मैन ऑफ द मैच चुना गया। अंक तालिका में अभी भी सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स (St Kitts and Nevis Patriots) की टीम अंतिम पायदान पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.