Categories

September 27, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

CPL 2020: त्रिनबागो नाइट राइडर्स की लगातार तीसरी जीत, कोलिन मुनरो बने मैन ऑफ द मैच

1 min read
Colin Munro

Colin Munro

सीपीएल 2020 (CPL 2020) में त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight riders) का जीत का सिलसिला जारी है। रविवार को खेले गये पहले मैच में त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight riders) ने बारबाडोस ट्रिडेंट्स (Barbados Tridents) को 19 रन से हराकर टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत दर्ज की। नाइटराइडर्स ने बारबाडोस के सामने जीत के लिये 186 रन का लक्ष्य रखा था, मगर बारबाडोस की टीम 166 रन ही बना सकी। कोलिन मुनरो (Colin Munro) को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

बारबाडोस ट्रिडेंट्स (Barbados Tridents) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया। त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight riders) की टीम को 22 रन के स्कोर पर पहला झटका लगा। सिमंस 21 रन बनाकर पैवेलियन लौट गये। फॉर्म में चल रहे सुनील नरैन इस मैच में बल्लेबाजी में फ्लॉप रहे। उन्होंने 16 गेंद में आठ रन बनाये।

CPL 2020: गुयाना अमेजन वारियर्स ने लो स्कोरिंग मैच में जमैका तलावास को 14 रन से हराया 

पिछले मैच में शानदार पारी खेलने वाले कोलिन मुनरो (Colin Munro) का बल्ला इस मैच में भी चला। मुनरो (Colin Munro) ने 30 गेंद में 50 रन (सात चौका, दो सिक्स) की पारी खेली। मुनरो के अलाव डैरेन ब्रावो (DM Bravo) ने 36 गेंद में 54 रन (चार चौका, चार सिक्स) नाबाद और कप्तान कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने 17 गेंद में 41 रन (एक चौका, चार सिक्स) की नाबाद पारी खेली। त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने 20 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाये।

जवाब में बारबाडोस ट्रिडेंट्स (Barbados Tridents) की टीम ने तेज शुरूआत की। ओपनर चार्ल्स और शाई होप ने मिलकर सात ओवर में 68 रन जोड़े। शाई होप (36 रन) का विकेट गिरने के बाद बारबाडोस की टीम को लगातार दो और झटके लगे। कोरी एंडरसन (02 रन) और कायले मेयर्स (01 रन) जल्दी आउट हो गये। 100 रन के स्कोर पर चौथा विकेट गिरा। जोनाथन कार्टर आठ रन बनाकर पैवेलियन लौट गये। चार्ल्स ने 52 रन (33 गेंद) की पारी खेली।

CPL 2020: मो. नबी का आलराउंड प्रदर्शन, सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स की लगातार तीसरी हार 

कप्तान होल्डर ने 19 गेंद में 34 रन (दो चौके, तीन सिक्स) और एश्ले नर्स ने 12 गेंद में 21 रन (एक चौका, एक सिक्स) की पारी खेली, मगर टीम को जीत नहीं दिला सके। बारबाडोस ट्रिडेंट्स (Barbados Tridents) की पूरी टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 166 रन ही बना सकी। नाइटराइडर्स के लिये सुनील नरैन एक बार फिर किफायती गेंद साबित हुए। नरैन ने चार ओवर में 17 रन देकर विकेट लिये। 30 गेंद में 50 रन की पारी खेलने वाले कोलिन मुनरो को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.