Categories

September 27, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

CPL 2020: त्रिनबागो नाइट राइडर्स की लगातार चौथी जीत, प्वाइंट टेबल में टॉप पर कायम

1 min read
Trinbago knight riders

Trinbago knight riders (Photo- twitter)

सीपीएल 2020 (CPL 2020) में त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight riders) की जीत का क्रम जारी है। बुधवार को त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight riders) ने सेंट लुसिया जॉक्स (St Lucia Zouks) को बारिश से प्रभावित मैच में छह विकेट से हराकर सीरीज में लगातार चौथी जीत दर्ज की । बारिश के कारण डकवर्थ लुइस नियम के तहत नाइट राइडर्स को नौ ओवर में 72 रन बनाने थे, जिसे टीम ने आठ ओवर में ही हासिल कर लिया। त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight riders) प्वाइंट टेबल में टॉप पर कायम है।

इससे पहले त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight riders) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया। सेंट लुसिया जॉक्स (St Lucia Zouks) की टीम ने 17.1 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 111 रन बनाये थे, तभी बारिश ने खेल रोक दिया। मो. नबी ने सबसे ज्यादा नाबाद 30 रन की पारी खेली। नजीबुल्लाह ने 21, कॉर्नवाल ने 18 रन बनाये।

त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight riders) के गेंदबाज डीजे ब्रावो (DJ Bravo) ने कसी हुई गेंदबाजी की। ब्रावो (DJ Bravo) ने तीन ओवर के अपने स्पेल में सात रन देकर दो विकेट हासिल किये। इस मैच में भारतीय गेंदबाज प्रवीण तांबे (Pravin Tambe) को भी मौका दिया गया था। तांबे ने एक ओवर के स्पेल में 15 रन देकर एक विकेट लिये।

CPL 2020: लेविस की विस्फोटक पारी, सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रीअट्स की सीरीज में पहली जीत 

बारिश के बाद खेल जब दुबारा शुरू हुआ तो त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight riders) के सामने डकवर्थ लुइस नियम से नौ ओवर में 72 रन का लक्ष्य था। त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight riders) को शुरूआती झटके लगे। पिछले मैच के हीरो सिमंस शून्य के स्कोर पर चलते बने। वहीं नरैन की जगह खेल रहे टियॉन वेबस्टर ने पांच रन की पारी खेली।

कोलिन मुनरो (17 रन) और कप्तान पोलार्ड (चार रन) भी इस मैच में फ्ल़ॉप रहे। मगर डैरेन ब्रावो (DM Bravo) 13 गेंद में 23 रन और टिम शेफर्ट (15 रन) ने टीम को आठ ओवर में ही जीत दिला दी। डीजे ब्रावो (DJ Bravo) को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिये मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.