Categories

November 26, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

विराट कोहली को चुनौती देने को तैयार इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन, कही यह बात

1 min read
Anderson and Kohli

Anderson and Kohli

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने टेस्ट क्रिकेट में हाल ही में 600 विकेट का आंकड़े को पूरा किया है। इंग्लैंड की टीम अगले साल भारत के दौरे पर आने वाली है। भारत दौरे पर जेम्स एंडरसन (James Anderson) विराट कोहली को चुनौती देने को तैयार हैं।

जेम्स एंडरसन ने टेस्ट मैच स्पेशल पोडकास्ट’ पर विराट कोहली (Virat Kohli) से संबंधित सवाल पर कहा, ‘उस स्तर के बल्लेबाज को गेंदबाजी करना हमेशा मुश्किल होता है। यह काफी कड़ा मुकाबला होगा, लेकिन मुझे इसमें आनंद आता है. आप सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को आउट करना चाहते हो।

CPL में पोलार्ड का तूफान, रोमांचक मुकाबले में त्रिनबागो नाइट राइडर्स की दो विकेट से जीत 

बता दें कि भारत ने 2014 में इंग्लैंड का दौरा किया था और जेम्‍स एंडरसन (James Anderson) ने चार बार विराट कोहली (Virat Kohli) को आउट किया था। विराट कोहली तब अपनी 10 पारियों में केवल 134 रन ही बना सके थे। मगर जब 2018 में विराट कोहली (Virat Kohli) इंग्लैंड पहुंचे और वह इस दौरे पर 593 रन बनाकर टॉप रन-स्कोरर रहे, जिसमें दो शतक और तीन अर्धशतक शामिल थे।

शहरयार बट्ट का अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड, टी-20 क्रिकेट में एक ही दिन में जड़े शतक और अर्धशतक

जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने कहा कि 2014 में मुझे कुछ सफलता मिली थी और फिर वह 2018 में कोहली पूरी तरह से अलग दिखे।  जेम्‍स एंडरसन ने कहा कि वह 2018 में गेंद को अच्छी तरह छोड़ रहा था और काफी संयमित होकर बल्लेबाजी कर रहे थे।

बता दें कि जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने हाल ही टेस्ट क्रिकेट में 600 विकेट पूरे किये हैं। वह ऐसा करने वाले दुनिया के पहले तेज गेंदबाज हैं। टेस्ट में सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड स्पिनर मुथैया मुरलीधरन के नाम हैं। उन्होंने टेस्ट में 800 विकेट लिये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.