Categories

February 23, 2024

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

इंग्लैंड के गेंदबाज ओली रॉबिन्सन इंटरनेशनल क्रिकेट से सस्पेंड, पुराने विवादित ट्वीट को लेकर कार्रवाई

1 min read
Ollie Robinson

Ollie Robinson (Photo-twitter)

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में अपनी गेंदबाजी से प्रभावित करने वाले इंग्लैंड के गेंदबाज ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) को सभी इंटरनेशनल क्रिकेट से सस्पेंड कर दिया गया है. रॉबिन्सन पर यह कार्रवाई उनकी ओर से 2012 और 2013 में किए गए अपमानजनक ट्वीट्स को लेकर हुई है. इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) की ओर से यह जानकारी दी गई है. ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) अब टीम का साथ छोड़कर ससेक्स लौट जायेंगे.

दरअसल इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्‍सन (Ollie Robinson) के न्यूजीलैंड के खिलाफ डेब्यू करने के बाद पुराने ट्वीट वायरल हो गए थे. रॉबिन्‍सन ने 2012-13 में नस्‍लवादी और लिंगभेद को लेकर विवादित टिप्‍पणी लिखी थी.

रॉबिन्सन ने मांगी थी माफी:

3 जून को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के तुरंत रॉबिन्सन (Ollie Robinson) ने अपने कई ट्वीट्स के लिए माफी मांगी और इमोशनल हो गये थे. रॉबिन्सन ने कहा था कि मुझे अपने कृत्यों पर बेहद खेद है और मैं इस तरह की टिप्पणियां करने पर शर्मसार हूं. रॉबिन्सन ने कहा था कि उन्होंने ये ट्वीट तब किए थे जब वह अपनी जिंदगी के बुरे दौर से गुजर रहे थे क्योंकि इंग्लिश काउंटी यार्कशायर ने उन्हें किशोरावस्था में बाहर कर दिया था. मैं तब वि​चारशून्य और गैर जिम्मेदार था और तब मेरी मनोदशा जैसी भी रही हो, मेरा काम माफी योग्य नहीं था. पिछले कुछ वर्षों में मैंने अपनी जिंदगी को बदलने के लिए काफी कड़ी मेहनत की. अब मैं परिपक्व हो गया हूं.

पहले टेस्ट में लिये सात विकेट:

ओली रॉबिन्‍सन (Ollie Robinson) ने पहले टेस्ट की पहली पारी में चार विकेट लिये थे, जबकि दूसरी पारी में उन्होंने तीन विकेट लिये.

लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं. 

2 thoughts on “इंग्लैंड के गेंदबाज ओली रॉबिन्सन इंटरनेशनल क्रिकेट से सस्पेंड, पुराने विवादित ट्वीट को लेकर कार्रवाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *