Categories

September 26, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

Eng vs Pak: बाबर आजम और शान मसूद ने पारी को संभाला, पहले दिन पाकिस्तान का स्कोर- 139/2

1 min read
फोटो ट्विटर

फोटो ट्विटर

इंग्लैंड और पाकिस्तान (England vs Pakistan) के बीच मैनचेस्टर में खेले जा रहे पहले टेस्ट (Manchester Test) में पाक टीम शुरूआती झटकों के बाद संभल गई है। ओपनर शान मसूद (Shan Masood) और बाबर आजम (Babar Azam) के बीच 96 रनों की नाबाद साझेदारी हो चुकी है। पहले दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान (Pakistan) ने दो विकेट के नुकसान पर 139 रन बना लिये हैं।  बाबर आजम 69 और शान मसूद 46 रन पर नाबाद हैं। खराब लाइट और बारिश की वजह से पहले दिन सिर्फ 49 ओवर का खेल हो सका।

इससे पहले टॉस जीतकर पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली (Azhar Ali) ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया। 36 रन के स्कोर पर पाकिस्तान को पहला झटका लगा। आबिद अली जोफ्रा ऑर्चर की गेंद पर बोल्ड हो गया। कप्तान अजहर अली ने भी निराश किया। अजहर अली बिना खाता खोेले क्रिस वोक्स की गेंद पर एलबीडब्लयू हो गये।

आईसीसी वनडे रैंकिंग: इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाड़ियों को फायदा, जानिये सूची में कौन कहां है

हालांकि इसके बाद ओपनर शान मसूद और बाबर आजम ने पाकिस्तान की पारी को संभाल लिया। बाबर आजम ने इसी बीच अपना 14वां टेस्ट अर्धशतक पूरा कर लिया। बारिश और खराब आउटफील्ड की वजह से खेल को कई बार रोकना पड़ा। पहले दिन का खेल खत्म होने तक बाबर आजम 69 और शान मसूद 46 रन पर नाबाद हैं।

इंग्लैंड और पाकिस्तान (England vs Pakistan) के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। इसके अलावा तीन टी- 20 मैच भी खेले जायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.