Categories

September 26, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कहा, अगले 10 साल तक क्रिकेट खेल सकते हैं धोनी, कोहली को बताया शानदार कप्तान

1 min read
Michael Hussey dhoni and Kohli

Michael Hussey dhoni and Kohli

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व खिलाड़ी माइकल हसी (Michael Hussey) ने कहा कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अगले 10 साल तक क्रिकेट खेल सकते हैं। उन्होंने कहा कि हमें नहीं पता कि ऐसा होगा या नहीं, लेकिन हमारी यही इच्छा है। माइकल हसी (Michael Hussey)  धोनी की कप्तानी में आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के लिये खेल चुके हैं। हसी ने कहा कि कप्तान के तौर पर वह मुझे काफी पसंद हैं, वह हमेशा अपने खिलाड़ियों का समर्थन करते हैं और वह हमेशा शांत रहते हैं।

माइकल हसी (Michael Hussey) ने ‘सोनी टेन पिट स्टॉप’ से बातचीत के दौरान क्रिकेट को लेकर काफी सारी बातें शेयर की। उन्होंने धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि वह शानदार गेम प्लान बनाते हैं, जिसकी वजह से टीम को सफलता मिलती है।

विराट और धोनी के बीच बेहतर है तालमेल

माइकल हसी (Michael Hussey ने कहा कि धोनी को लेकर हमेशा सवाल होते रहते हैं. अक्सर लोग पूछते हैं कि धोनी टीम में क्यों बने हुए हैं. लेकिन विराट कोहली (Virat Kohli) इन बातों की परवाह नहीं करते. दोनों के बीच तालमेल काफी अच्छा है। हसी ने कोहली (Virat Kohli)  को शानदार कप्तान बताते हुए कहा कि किसी भी टीम को विराट कोहली  (Virat Kohli) जैसे कप्तान की जरूरत होती है. विराट कोहली  (Virat Kohli) जैसा कप्तान कह सकता है कि मुझे इसकी खिलाड़ी की जरूरत है।

2019 विश्व कप के बाद से टीम से बाहर हैं धोनी

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने साल 2019 में विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबला खेला था। सेमीफाइनल में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था। उस मैच के बाद से धोनी ने एक भी मुकाबला नहीं खेला है। इस साल आईपीएल (IPL) में धोनी एक बार फिर मैदान में नजर आने वाले थे, मगर कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल (IPL) को अनिश्चितकाल के लिये स्थगित कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.