Categories

September 26, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स को एक और बड़ा झटका, हरभजन सिंह आईपीएल से बाहर

1 min read
Harbhajan Singh

Harbhajan Singh (Photo- twitter)

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Superkings) के लिये आईपीएल का 13वां (IPL 13)सीजन मुश्किलों भरा रहा है। आईपीएल (IPL) शुरू होने से पहले टीम के दो खिलाड़ी और 13 स्टॉफ मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाये गये। इसके बाद टीम के उप कप्तान सुरेश रैना ने निजी कारणों से आईपीएल से नाम वापस ले लिया। अब चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Superkings) को एक और बड़ा झटका लगा है। गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने निजी कारणों से आईपीएल इस साल नहीं खेलने का फैसला लिया है।

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपने ट्वीट में लिखा…मैं निजी कारणों से इस बार आईपीएल नहीं खेल पाऊंगा। यह एक मुश्किल समय है और इस वक्त को मैं परिवार के साथ बिताऊंगा। चेन्नई सुपरकिंग्स मैनजमेंट का सकारात्मक सहयोग मिला, आईपीएल के लिये शुभकामनायें…सुरक्षित रखें, जय हिंद।

वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी ट्वीट किया कि हरभजन सिंह इस साल उपलब्ध नहीं रहेंगे। हम उनके फैसले के साथ खड़े हैं। इस साल हमलोग उन्हें मिस करेंगें।

बता दें 19 सितंबर से आईपीएल का आयोजन होना है। टीम के सदस्यों के कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद टीम की क्वारंटाइन अवधि को बढ़ा दिया गया है। टीम ने अभी तक प्रैक्टिस की शुरूआत नहीं की है। चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम के अलावा बाकी टीमों ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है।

IPL 2020: मुंबई इंडियंस को झटका, लसिथ मलिंगा ने निजी कारणों से आईपीएल से नाम वापस लिया 

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स तीन बार इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब जीत चुकी है। पिछले सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स को फाइनल में मुंबई इंडियंस से एक रन से हार मिली थी। टीम इस बार भी खिताब की प्रबल दावेदार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.