Categories

September 27, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स में रैना की जगह ले सकते हैं यह खिलाड़ी, स्ट्राइक रेट भी है जबरदस्त

1 min read
Suresh Raina

Suresh Raina

आईपीएल (IPL) शुरू होने से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की मुश्किलें बढ़ गई है। पहले टीम के दो खिलाड़ियों सहित 12 स्टॉफ मेंबर्स कोएरोना से संक्रमित पाये गये। उसके बाद टीम के प्रमुख बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) निजी कारणों से आईपीएल से बाहर हो गये। सुरेश रैना के बाहर होने की वजह कोरोना बताया जा रहा है। टीम के दो सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद सुरेश रैना ने खतरे को देखते हुए इस साल आईपीएल नहीं खेलने का फैसला लिया।

अब चेन्नई सुपरकिंग्स के सामने सुरेश रैना (Suresh Raina) की जगह भरने की चुनौती है। टीम मैनेजमेंट को भारतीय खिलाड़ी से ही इस जगह को भरनी होगी। ऐसे में दो नामों की चर्चा जोरों पर है, जिसे रैना की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है। युसूफ पठान (Yusuf Pathan) और मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) को रैना की जगह टीम में जगह दिया जा सकता है।

Eng vs Pak: मॉर्गन- मलान की पारी से इंग्लैंड ने जीता दूसरा टी- 20 मैच, सीरीज में बनाई बढ़त 

युसूफ पठान:

युसूफ पठान (Yusuf Pathan) आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेल चुके हैं। इस साल नीलामी में उन्हें किसी टीम ने नहीं खरीदा था। आईपीएल में युसूफ पठान ने 143 के स्ट्राइक रेट से 174 मैच में 3204 रन बनाये हैं। पठान ने आईपीएल में एक शतक भी जड़ा है।

CPL 2020: निकोलस पूरन ने 45 गेंद में ठोका शतक, गुयाना अमेजन वारियर्स की जीत 

मनोज तिवारी:

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने आईपीएल में 98 मैच खेले हैं। वह कोलकाता नाइट राइडर्स, किंग्स इलवेन पंजाब और पुणे सुपरजांयट्स टीम का हिस्सा रहे हैं। आईपीएल में उन्होंने 117 के स्ट्राइक रेट से 1695 रन बनाये हैं। आईपीएल में 75 रन उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.