Categories

September 27, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और उनकी पत्नी की कोरोना जांच की रिपोर्ट आई

1 min read
Hemant Soren Corona test

Hemant Soren Corona test

रांची. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) और उनकी पत्नी कल्पना सोरेन (Kalpana Soren)  की कोरोना जांच रिपोर्ट आ गई है । दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। सीएम के परिवार के अन्‍य सदस्‍यों तथा कार्यालय व आवास से जुड़े कर्मचारियों का सैंपल जांच के लिये भेजा गया है, उन सभी की रिपोर्ट रविवार को आ सकती है। मंत्री के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद सीएम ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है, शनिवार की सुबह सीएम के कोरोना जांच के लिये सैंपल लिया गया और शाम तक रिपोर्ट आ गई ।

बता दें कि राज्य के पेयजल स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर की कोरोना रिपोर्ट तीन दिन पहले पॉजिटिव आई थी, सीएम हेमंत सोरेन मंत्री (Hemant Soren) के संपर्क में आये थे, जिस वजह से सीएम को खुद को क्वारंटाइन कर लिया था । सीएम आवास को पूरा सेनिटाइज भी किया गया था । मंत्री के अलावा राज्य में झामुमो के एक विधायक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने ट्वीट कर खुद लोगों से कहा था कि सरकार में मेरे साथी मंत्री तथा झामुमो विधायक कोरोना संक्रमित हुए हैं। इनसे मेरी मुलाकात कुछ दिनों पहले हुई थी। इसलिए एहतिहात के तौर पर कुछ दिनों के लिए मैं सेल्फ-क्वारंटाइन में हूँ। कुछ दिनों तक मैं आप से मुलाकात नहीं कर पाऊंगा ।

बता दें कि झारखंड (Jharkhand) में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 3518 पहुंच गई है। राज्य में 12771 एक्टिव केस हैं, जबकि 2224 लोगों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। वहीं इस वायरस से अब तक 23 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना वायरस की वजह से राज्य में 31 जुलाई तक लॉकडाउन लगाया गया है और राज्य के बाहर से आने वाले लोगों की निगरानी की जा रही है। राज्य के बाहर से आने वाले निजी वाहनों को इंट्री पास लेना अनिवार्य है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.