Categories

September 27, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

VIDEO: कटिहार सदर अस्पताल में ऑक्सीजन नहीं मिलने से मरीज की तड़प-तड़प कर मौत, तेजस्वी यादव ने शेयर किया वीडियो

1 min read
katihar sadar Hospital

katihar sadar Hospital

कटिहार. बिहार में एक बार फिर स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खुल गई है। कटिहार सदर अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से एक मरीज की तड़प तड़पकर मौत हो गई है । मरीज को खांसी और पेट दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने अस्पताल का वीडियो शेयर किया है और बिहार की नीतीश सरकार को निशाने पर लिया है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला मरीज के इलाज के लिये भटक रही है। अस्पताल में ऑक्सीजन नहीं होने के कारण मरीज के साथ आई महिला अपना गुस्सा दिखाती नजर आती है, वहीं अस्पताल में आए मरीज के अन्य परिजन अस्पताल में ऑक्सीजन नहीं होने की बात कह रहे हैं ।

तेजस्वी यादव ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि ये क्या हो रहा है नीतीश जी? कहाँ है आपका दुलारा स्वास्थ्य मंत्री? लोग मर रहे है। कटिहार के सदर अस्पताल में ऑक्सीजन नहीं मिलने से मरीज की तड़प-तड़प कर मौत। पेट दर्द और खांसी की शिकायत पर मरीज को अस्पताल लाया गया था लेकिन कई घंटे बीत जाने के बावजूद डॉक्टर ने इलाज नहीं किया।

1 thought on “VIDEO: कटिहार सदर अस्पताल में ऑक्सीजन नहीं मिलने से मरीज की तड़प-तड़प कर मौत, तेजस्वी यादव ने शेयर किया वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.