Categories

September 26, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

पीएम मोदी ने भोजपुरी और मैथिली में किया ट्वीट, राबड़ी देवी ने दिया जवाब

1 min read
pm modi and Rabri devi

pm modi and Rabri devi

पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राष्ट्र के नाम संबोधन में देश के 80 करोड़ गरीब परिवारों के लिये नवंबर तक फ्री में राशन देने का ऐलान किया । पीएम ने अपने संबोधन में लॉकडाउन के नियमों के पालन के साथ बिहार में होने वाले छठ मईया की पूजा तक तक जिक्र किया साथ ही साथ टैक्स की सराहना की। पीएम के इस घोषणा को भोजपुरी और मैथिली सहित कई भाषाओं में ट्वीट किया गया, मगर बिहार में इसे लेकर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है ।

पीएम ने भोजपुरी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ई गरीबजन के सम्मान सुनिश्चित करे वाला बा। प्रधानमन्त्री गरीब कल्याण अन्न योजना के आगे बढ़ावला से देश भर के करोडों लोगन के फैदा होई।

वहीं मैथिली में पीएम ने ट्वीट किया और लिखा कि गरीब सबहक गरिमा सुनिश्चित करब।पीएम गरीब कल्याण अन्न योजनाक विस्तार सम्पूर्ण भारतक करोड़ों गरीब लोक के लेल होयत।

वहीं पीएम के ट्वीट के बाद बिहार में राजनीतिक माहौल गर्म हो गया । जेडीयू ने जहां इसकी तारीफ की, वहीं आरजेडी ने ट्वीट पर पलटवार किया। आरजेडी नेता और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने लिखा कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी, जून महीना में बिहार में मात्र 35.3% वितरण भईल बा। अब रऊऽआ ई बताऽईं ऐऽसे ग़रीब के दू जून के रोटी मीऽली ? ग़रीब लोग के राऽउर भाषण ना राशन चाऽहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.