Categories

September 26, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

सात साल की बच्ची ने लगाया धोनी का Helicopter Shot, आकाश चोपड़ा ने शेयर किया वीडियो

1 min read
Pari Sharma

Pari Sharma ( Photo- Instagram)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के हेलिकॉप्टर शॉट (Helicopter Shot) का कोई मुकाबला नहीं है। क्रिकेट के मैदान में फैंस धोनी के हेलिकॉप्टर शॉट (Helicopter Shot) का बेसब्री से इंतजार करते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सात साल की बच्ची धोनी की तरह हेलिकॉप्टर शॉट (Helicopter Shot) लगा रही है। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने इस वी़डियो को शेयर किया है।

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कमेंट्री भी करते नजर आ रहे हैं। आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) सात साल की बच्ची का टैलेंट देखकर हैरान हैं। उन्होंने कहा है कि इस शॉट का नाम भले ही हेलिकॉप्टर है, मगर यह लड़की रॉकेट है। ट्वीटर पर वीडियो शेयर उन्होंने लोगों से पूछा है कि क्या यह लड़की सुपर टैलेंटेड नहीं है?

पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने इस वीडियो को अपने ट्वीटर अकांउट से शेयर किया है। संजय मांजरेकर ने लिखा है कि मैंने देखा कि कैसे हेलिकॉप्टर शॉट की प्रैक्टिस की जाती है। धोनी ने बल्लेबाजी की अलग तरह की तकनीक को पॉपुलर किया है, जो उभरते हुए खिलाड़ियों के लिए अच्छा ऑप्शन है।

कौन हैं यह लड़की:
सात साल की यह बच्ची हरियाणा के रोहतक की रहने वाली है। इसका नाम परी शर्मा (Pari Sharma) है। बच्ची के पिता प्रदीप शर्मा ही उसे बैटिंग के गुर सिखा रहे हैं। प्रदीप शर्मा जोगिंदर शर्मा और अजय रात्रा जैसे पूर्व क्रिकेटरों के साथ खेल चुके हैं।

ग्लेन मैक्सवेल ने चुनी आईपीएल की बेस्ट इलवेन टीम, जानिये कौन- कौन खिलाड़ी शामिल हैं

पहले भी हो चुकी है तारीफ:
यह कोई पहला मौका नहीं है, जब परी शर्मा (Pari Sharma) की चर्चा हो रही है। इससे पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन, महिला क्रिकेटर पूनम शर्मा और शिखा पांडेय भी इसकी तारीफ कर चुके हैं।

1 thought on “सात साल की बच्ची ने लगाया धोनी का Helicopter Shot, आकाश चोपड़ा ने शेयर किया वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.