February 28, 2024

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

चेतेश्वर पुजारा के बल्ले से बरस रहे हैं रन, काउंटी क्रिकेट में लगातार दूसरे मैच में जड़ा दोहरा शतक

1 min read
Cheteshwar Pujara

(Photo- Sussex Cricket twitter)

भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा के बल्ले से लगातार रन बरस रहे हैं. इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट के दूसरे मैच में पुजारा ने दोहरा शतक (Cheteshwar Pujara Double Century) जड़ा है. ससेक्स के लिए खेलते हुए चेतेश्वर पुजारा ने 203 रन की पारी खेली. काउंटी क्रिकेट में पुजारा ने लगातार दूसरे मैच में दोहरा शतक जड़ा है.

डरहम के खिलाफ खेल के तीसरे दिन चेतेश्वर पुजारा ने दोहरा शतक (Cheteshwar Pujara Double Century) लगाया. अपनी पारी में पुजारा ने 334 गेंदों का सामना किया और 24 चौके लगाए. पुजारा की इस पारी से ससेक्स ने डरहम के खिलाफ पहली पारी में 315 रन की बढ़त हासिल की. डरहम ने पहली पारी में 223 रन बनाए थे, जिसके जवाब में ससेक्स की पहली पारी खेल के तीसरे दिन 538 रन पर ढेर हो गई. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक डरहम ने बिना किसी नुकसान के 169 रन बना लिए हैं.

READ: श्रीलंका दौरे के लिये ऑस्ट्रेलिया टीम का ऐलान, जानिये टेस्ट, वनडे और टी-20 टीम में किसे मिली जगह ?

बता दें कि इससे पहले काउंटी के डेब्यू मैच में पुजारा ने डर्बीशायर के खिलाफ 201 रन की नाबाद पारी खेली थी, उनकी इस पारी से ससेक्स की टीम हार टालने में सफल रही थी.

खेल जगत की अन्य लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुकइंस्टाग्राम और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *