Categories

September 26, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

श्रीलंका के स्टार क्रिकेटर कुसल मेंडिस को पुलिस ने किया गिरफ्तार, यह है मामला

1 min read
Kusal Mendis

Kusal Mendis

श्रीलंका के विकेटकीपर बल्लेबाज कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया है । कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) पर एक बुजुर्ग को कार से कुचलने का आरोप है । मेडिंस की सोमवार को कोर्ट में पेशी होगी । घटना कोलंबो के उपनगर पनादुरा इलाके की है ।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह श्रीलंकाई क्रिकेटर की कार ने एक बुजुर्ग को टक्कर मार दी । बुजुर्ग को इलाज के लिये अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई । हादसे में मेंडिस की एसयूवी गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई है। श्रीलंका टीम के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) ने लॉकडाउन के बाद 12 दिन की अपनी ट्रेनिंग शुरू की है । मेंडिस (Kusal Mendis) को लॉकडाउन के बाद श्रीलंका टीम की कैंप में भी शामिल किया गया था. पाल्लेकल स्टेडियम में श्रीलंकाई टीम ने अभ्यास भी शुरू कर दिया है।

कुसल मेंडिस का अंतर्राष्ट्रीय करियर:
कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) ने श्रीलंका के लिये 44 टेस्ट, 76 वनडे और 26 टी- 20 मैच खेले हैं । 44 टेस्ट में कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) के नाम 2995 रन हैं । टेस्ट में उन्होंने सात शतक और 11 अर्धशतक लगाये हैं । वहीं 76 वनडे में उन्होंने दो शतक और 17 अर्धशतक की मदद से 2167 रन बनायें है । 26 टी- 20 मैच में मेंडिस के नाम 484 रन दर्ज है। टी- 20 में उन्होंने पांच अर्धशतकीय पारी खेली है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.