MI VS RCB

IPL 2022: मुंबई इंडियंस की लगातार चौथी हार, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सात विकेट से हराया

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) में मुंबई इंडियंस को लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा है. शनिवार को खेले गये दूसरे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस को (MI VS RCB) को सात विकेट से हरा दिया. मुंबई इंडियंस ने बैंगलोर (MI VS RCB) के सामने जीत के लिये 152 रन का लक्ष्य रखा था, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने तीन विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. अनुज रावत को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (MI VS RCB) की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया. रोहित शर्मा 15 गेंद में 26 रन बनाकर आउट हुये. डेवाल्ड ब्रेविस (08 रन) भी फ्लॉप रहे. बैंगलोर की टीम ने 62 रन के स्कोर पर तीन विकेट गंवा दिये. ईशान किशन ने 26 रन बनाये. वहीं तिलक वर्मा बिना खाता खोले रन आउट हो गये. कॉयरन पोलार्ड भी खाता भी नहीं खोल सके. डेब्यू मैच खेल रहे रमनदीप सिंह सिर्फ छह रन बना सके.

READ:IPL 2022: चेन्नई सुपरकिंग्स की लगातार चौथी हार, सनराइजर्स हैदराबाद ने दर्ज की सीजन की पहली जीत

सूर्य कुमार यादव की विस्फोटक पारी: 

79 रन के स्कोर पर छह विकेट गिरने के बाद सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav) ने मोर्चा संभाला और अकेले ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. सूर्य कुमार यादव ने 37 गेंद में नाबाद 68 रन बनाये. अपनी पारी में सूर्य कुमार यादव ने पांच चौके और छह छक्के लगाये. जयदेव उनादकट 13 रन बनाकर नाबाद रहे. मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में छह विकेट पर 151 रन बनाये. बैंगलोर के लिये हर्षल पटेल और वनिंदु हसरंगा ने दो-दो विकेट लिये.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर की टीम ने अच्छी शुरूआत की. ओपनर अनुज रावत और डू प्लेसिस ने 50 रन की साझेदारी की. डू प्लेसिस ने 16 रन बनाये. डू प्लेसिस के आउट होने के बाद अनुज रावत और विराट कोहली ने 80 रन की साझेदारी कर मैच को बैंगलोर की झोली में डाल दिया. विराट कोहली ने 36 गेंद में 48 रन की पारी खेली. वहीं अनुज रावत ने 47 गेंद में 66 रन (दो चौका, छह छक्का) बनाये. दिनेश कार्तिक सात रन और ग्लेन मैक्सवेल आठ रन (दो गेंद) बनाकर नाबाद रहे. बैंगलोर की टीम ने 18.3 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया.

खेल जगत की अन्य लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुकइंस्टाग्राम और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं.