MI VS KKR

MI VS KKR: आईपीएल में आज मुंबई और कोलकाता की टक्कर, जानें हेड टू हेड रिकॉर्ड्स, संभावित प्लेइंग-11

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) में आज मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स (MI VS KKR) की टीमें आमने-सामने होगी. दोनों ही टीमें (MI VS KKR) प्वाइंट्स टेबल में सबसे आखिरी पायदान पर है. मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स स्टेडियम में शाम साढ़े सात बजे से मैच खेला जायेगा.

मुंबई की टीम ने इस सीजन में अब तक कुल 10 मैच खेले हैं, जिसमें टीम को आठ मैच में हार मिली है, जबकि आखिरी दो मुकाबले में टीम ने जीत हासिल की थी. मुंबई ने आखिरी मैच में गुजरात टाइटंस को मात दी थी. वहीं कोलकाता की टीम को 11 मैच में चार में जीत और सात में हार का सामना करना पड़ा है. कोलकाता की टीम को आखिरी मैच में लखनऊ के हाथों 75 रन से हार मिली थी.

हेड टू हेड रिकॉर्ड्स:

दोनों ही टीमों (MI VS KKR) के बीच अब तक 30 मुकाबले खेले गये हैं, जिसमें मुंबई की टीम को 22 बार जीत मिली है, जबकि कोलकाता ने आठ मैच जीते हैं. इस सीजन में दोनों टीमों के बीच एक मैच खेला गया है, जिसमें कोलकाता ने पैट कमिंस की पारी से मुंबई को मात दी थी.

खिलाड़ियों की बात करें तो एक बार फिर मुंबई के लिये ईशान किशन, रोहित शर्मा, सूर्य कुमार यादव, तिलक वर्मा और टिम डेविड पर नजरें होगी, वहीं कोलकाता की टीम कप्तान श्रेयस अय्यर के अलावा, आंद्रे रसेल, नीतीश राणा के बल्ले से रन चाहेगी. मुंबई की गेंदबाजी का भार जसप्रीत बुमराह के कंधों पर होगा, वहीं कोलकाता उमेश यादव से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करेगी.

READ: IPL 2022: कोनवे की पारी से चेन्नई सुपरकिंग्स की बड़ी जीत, दिल्ली कैपिटल्स को 91 रन से हराया

संभावित प्लेइंग-11:

मुंबई:

इशान किशन, रोहित शर्मा, सूर्य कुमार यादव, तिलक वर्मा, कायरन पोलार्ड, टिम डेविड, डेनियल सैम्स, मुरगन अश्विन, कुमार कार्तिकेय/बसिल थंपी, जसप्रीत बुमराह, रिले मेरेडिथ

कोलकाता:

एरोन फिंच, वेंकटेश अय्यर/अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, नीतीश राणा, शेल्डन जैक्सन/बाबा इंद्रजीत, आंद्रे रसेल, अमन खान/अनुकूल राय, सुनील नरेन, टिम साउदी/पैट कमिंस, उमेश यादव/हर्षित राणा, शिवम मावी

खेल जगत की अन्य लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुकइंस्टाग्राम और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं.