Categories

September 26, 2022

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

EngVsWI: साउथैम्पटन टेस्ट में बारिश की वजह से पहले दिन 17.4 ओवर का खेल, इंग्लैंड- 35/1

England west indies test.

England west indies test.

साउथैम्पटन. दुनिया भर में जारी कोरोना वायरस के संकट के बीच इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच बुधवार से शुरू हुए पहले टेस्ट के पहले दिन बारिश की वजह से सिर्फ 17.4 ओवर का खेल हो सका। इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एक विकेट के नुकसान पर 35 रन बनाये हैं। आर बर्न्स 20 और जो डेनली 14 रन बनाकर नाबाद हैं।  इंग्लैंड को खेल के दूसरे ही ओवर में झटका लगा, जब ओपनर बल्लेबाज डॉम सिब्ली को गैब्रियल ने बिना खाता खोले पैवेलियन भेज दिया, मगर इसके बाद बर्न्स और डेनली ने पारी को संभाला।

बारिश की वजह से टॉस में भी काफी देरी हुई और खेल करीब तीन घंटे बाद शुरू हो पाया। यह मैच बिना दर्शकों के खेला जा रहा है। इंग्लैंड टीम में अनुभवी ब्रॉड और वोक्स को अंतिम एकादश में जगह नहीं मिल पाया।

बता दें कि 117 दिन बाद कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला जा रहा है। 13 मार्च को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच आखिरी बार वनडे मैच खेला गया है, उसके बाद कोरोना के कारण सारे अंतर्राष्ट्रीय मैच रद्द कर दिये गये। इस मैच को आईसीसी की नई गाइडलाइन के तहत खेला जा रहा है।

 

इंग्लैंड टीम:

बेन स्टोक्स (कप्तान), जोस बटलर, जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, डॉम बेस, रॉरी बर्न्स, जैक क्रावले, जो डेनली, ऑली पोप, डॉम सिब्ले और मार्क वुड ।

वेस्टइंडीज टीम:

जैसन होल्डर (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड,  क्रेग ब्रेथवेट, शामार ब्रूक्स, जॉन कैंपबेल, रोस्टन चेस, शेन डोरिच, शेनोन गैब्रियल,  शाइ होप, अलजारी जोसेफ और केमार रोच ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.