Deepak Chahar

IPL 2022: दीपक चाहर आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर, वाशिंगटन सुंदर भी हुए चोटिल

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) में चेन्नई सुपरकिंग्स को बड़ा झटका लगा है. दीपक चाहर (Deepak Chahar) चोट की वजह से पूरे सीजन से बाहर हो गये हैं. दीपक चाहर के अलावा सनराइजर्स हैदराबाद के वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को भी चोट लगी है और वह भी एक से दो सप्ताह तक क्रिकेट नहीं खेल सकेंगे.

चेन्नई सुपरकिंग्स ने दीपक चाहर (Deepak Chahar) को 14 करोड़ की बोली लगाकर मेगा ऑक्शन में खरीदा था. ऑलराउंडर दीपक चाहर का बाहर चेन्नई की टीम के लिये बड़ा झटका है. दीपक चाहर को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में चोट लगी थी, जिसके बाद वह बेंगलुरू के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहेब पर थे, मगर वहां उनकी पीट में चोट लग गई, जिसके बाद वह अब आईपीएल 2022 के पूरे सीजन से बाहर हो गये.

READ: IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद की लगातार दूसरी जीत, गुजरात टाइटंस को आठ विकेट से हराया 

वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के प्रमुख ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) गुजरात टाइटंस के खिलाफ सोमवार को खेले गये मैच में चोटिल हो गये. सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच टॉम मूडी ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि वाशिंगटन सुंदर के दाहिने हाथ में चोट लगी है और वह कम से कम 1-2 सप्ताह के लिए टीम से बाहर रह सकते हैं. सुंदर चोट की वजह से केवल तीन ही ओवर फेंक पाए थे और मैदान से बाहर निकल गये थे, उनकी जगह मार्कम ने गेंदबाजी की थी.

खेल जगत की अन्य लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुकइंस्टाग्राम और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं.