Categories

April 28, 2024

Boundary Line Newsportal

News Innovate Your World

IRE VS ZIM: आयरलैंड ने चौथे टी-20 मैच में जिम्बाब्वे को 64 रन से हराया, सीरीज पर कब्जा

1 min read
IRE VS ZIM

IRE VS ZIM (Photo-ICC Twitter page)

आयरलैंड ने चौथे टी-20 मैच में जिम्बाब्वे (IRE VS ZIM) को 64 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त ले ली है. आयरलैंड ने जिम्बाब्वे (IRE VS ZIM) के सामने जीत के लिये 175 रन का लक्ष्य रखा था, जिम्बाब्वे की टीम 110 रन ही बना सकी. मार्क अडैर (Mark Adair) को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

इससे पहले जिम्बाब्वे ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया. आयरलैंड की टीम ने पॉल स्ट्रीलिंग के 39 रन, केविन ओ ब्रायन के 47 रन और एंड्रयू बालबर्नी के 36 रन की मदद से 20 ओवर में चार विकेट पर 174 रन बनाये. लक्ष्य का पीछा करने उतरी जिम्बाब्वे की टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर 110 रन ही बना पाई. आयरलैंड के लिये मार्क अडैर (Mark Adair) ने चार ओवर में 24 रन देकर चार विकेट लिये. शेन गेटकेट ने चार ओवर में 19 रन देकर दो बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. सिमी सिंह ने चार ओवर में 18 रन देकर एक विकेट लिया.

BAN VS NZ: 60 रन पर ढेर हुई किवी टीम, बांग्लादेश ने टी-20 में पहली बार न्यूजीलैंड को हराया

इस जीत के साथ ही आयरलैंड ने टी-20 सीरीज पर कब्जा कर लिया है. पांच मैचों की टी-20 सीरीज में आयरलैंड ने 3-1 से अजेय बढ़त बना ली है. पहला मैच जिम्बाब्वे ने जीता था, जबकि दूसरे, तीसरे और चौथे टी-20 मैच में आयरलैंड को जीत मिली थी. सीरीज का पांचवां और आखिरी मैच 04 सितंबर को खेला जायेगा.

लेटेस्ट खबरों के लिये Boundaryline.in पर क्लिक करें. आप हमसे फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *